रवि किशन रियल लाइफ में सुपर हीरो बनकर उभरे

गोरखपुर में जरूरतमंद गरीब परिवारों की मदद के लिए आगे आए सांसद रवि किशन, गांव के लोगों को राशन बांटा, घरों पे सेनेटाइजर का छिड़काव किया

गोरखपुर| रवि किशन बेशक सांसद हैं मगर फिल्मी पर्दे पर वो हीरो भी हैं। लेकिन आज रवि किशन ने अपने कार्यों से बता दिया कि वह रियल लाइफ में भी हीरो हैं। आप सोचिए कौन सिनेमा का स्टार या सांसद, खुद गांव गांव जाकर घरों को सेनेटाइज़ करता है या अपने हाथों से गरीबों जरूरतमंदों को राशन मुहैय्या करवाता है, परन्तु यह रवि किशन ने आज कर दिखाया है जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है।

जी हां, गोरखपुर से बीजेपी के सांसद रवि किशन जरुरत मंद गरीब परिवारों की मदद के लिए आगे आए हैं। आज गोरखपुर में चरगवां ब्लॉक के जंगल रामगढ़ ऊर्फ रजही में गांव के लोगों और जरुरत मंद गरीब परिवारों को राशन सामग्री का वितरण उन्होंने खुद अपनी उपस्थिति में करवाया। बल्कि कई लोगों को बोरी में राशन अपने हाथों से भर कर दिया।

सांसद रवि किशन ने कहा कि इस समय हमें साथ मिलकर आगे चलने की जरूत है, एक दूसरे का सहयोग समस्याओ का सामना करने में सम्बल देगा। “मेरा गाँव कोरोना मुक्त गाँव होगा..!” इस संकल्प के साथ गली गली कोरोना योद्धाओ के क़दम चल पड़े हैl कोरोना को हम मिलकर हराएंगे..! गोरखपुर गांव गांव – गली गली, कोरोना योद्धाओ की सेना चली, हम अपने गांव और शहर को कोरोना मुक्त बनाएंगे…. यही जन जन का संकल्प है।”

रवि किशन ने खुद अपनी टीम के साथ घर घर जाकर सेनेटाइज़ किया। उन्होंने घरों के दरवाजों पर स्वयं सेनेटाइजर मारा ताकि यह संक्रमण और न फैल पाए। उन्होंने गांव वालों से मास्क पहनने और सेनेटाइजर के इस्तेमाल पर जोर दिया। एक बुजुर्ग उनके सामने राशन लेने आए और मास्क नहीं पहना था तो रवि किशन ने अपने हाथों से उन्हें मास्क पहनाया और हमेशा मास्क का इस्तेमाल करने की हिदायत दी।

उन्होंने गांव की महिलाओं से भी बातें की, उनका हौसला बढ़ाया। बच्चों को शिक्षित करने के लिए कहा, उन्होंने यह भी आश्वासन दिलाया कि अगर बच्चे अच्छी शिक्षा हासिल कर लेंगे तो वे उन्हें सरकारी नौकरी दिलवाने में भी मदद करेंगे। रवि किशन वास्तव में आप महानायक हैं रील वर्ल्ड में भी और रियल वर्ल्ड में भी !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button