यह खुशी की बात है राज्य को एक तेज तर्रार सीएम मिला है : आनंदीबेन

केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, राज्यपाल आनंदी बेन, फिक्की की पूर्व चेयरमैन संगीता रेड्डी ने सीएम योगी की जमकर तारीफ

लखनऊ : ‘सीएम योगी की ऊर्जा और उनकी कार्यक्षमता से प्रभावित हूँ। जिस प्रकार से सीएम राज्य के सभी 75 जिलों का दो बार दौरा कर चुके हैं वो बताता है कि वो कितने उत्साह के साथ राज्य के सम्पूर्ण विकास और महिला सुरक्षा का कार्य कर रहे हैं। बैंकिंग सखी, स्वयं सहायता समूहों से ग्रामीण क्षेत्र की महिलाएं आर्थिक तौर पर सशक्त हुईं हैं’। उक्त बातें केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने मिशन शक्ति अभियान के तीसरे चरण के शुभारंभ के अवसर पर कहीं।

सीएम योगी की ऊर्जा और उनकी कार्यक्षमता से प्रभावित: निर्मला सीतारमण

वित्तमंत्री इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ बतौर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थीं। इस अवसर पर अतिथि के रूप मौजूद तीनों देवियों केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, फिक्की की पूर्व चेयरमैन संगीता रेड्डी ने जमकर सीएम योगी की तारीफ की।

राज्यपाल आनंदी बेन पटेल सीएम योगी की मेहनत को सराहते हुए कहा कि यह खुशी की बात है राज्य को एक तेज तर्रार सीएम मिला है। योगी जी एक दिन में तीन तीन जनपदों का भ्रमण कर लेते हैं। ऐसे कर्मठी सीएम का आप सबको साथ देना चाहिए। इस अवसर पर फिक्की की पूर्व चेयरमैन संगीता रेड्डी ने कहा यूपी की धरती पर सीएम योगी के साथ मिलकर अपोलो बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए अग्रसर है। मिशन शक्ति अभियान का सीएम ने इतना अच्छा कार्यक्रम शुरू किया है मैं इसकी सफलता कि शुभकामनायें देती हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button