एक गरीब बिटिया की शादी में प्राथमिक उत्थान समिति ने भेंट किया विदाई का सामान

पीपीगंज। प्राथमिक उत्थान समिति द्वारा कोविड में जरूरतमन्दों को ऑक्सीजन,दवा,भोजन आदि साहयोग के साथ बुधवार को एक और अनूठी पहल के तहत नगर पंचायत के वार्ड नम्बर तीन के एक गरीब परिवार की बिटिया की शादी की पूर्व संध्या पर विदाई के सारे साजो सामान,बेड-सोफा आदि उपहार स्वरूप भेंट किया।

इस अवसर पर प्राथमिक उत्थान समिति के संरक्षक सैयद हामिद अली एवं उनकी धर्मपत्नी तमन्ना जैदी ने समिति के सभी सदस्यों एवं पदाधिकारियो की मौजूदगी में बुधवार की शाम को उक्त परिवार को सभी सामान उपहार स्वरुप भेंट करते हुए कहा कि समिति कोविड महामारी का दंस झेल रहे परिवारों की हर सम्भव मदद का प्रयास कर रही है और आगे भी जरूरतमन्दों की सेवा जारी रहेगी।

इस अवसर पर हियुवा के जिला मीडिया प्रभारी अमित सिंह मोनू, नगर व्यापार मंडल महामंत्री जय प्रकाश गंजु वर्मा, कमलेश अग्रहरी प्राथमिक उत्थान समिति के संरक्षक सत्य प्रकाश त्रिपाठी, अध्यक्ष दीपक द्विवेदी, प्रबंधक प्रवीण त्रिपाठी, अमन सिंह, प्रवीण सिंह, नवीन त्रिपाठी, विवेक वर्मा, रवि अग्रहरी, दिलीप मधेशिया, आदर्श सिंह, सुमित रावत, आयुष रावत, रजत गौड़, राजन जायसवाल समेत अन्य सहयोगी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button