भाजपा पीपीगंज मंडल में पिछड़ा वर्ग मोर्चा की हुयी अहम बैठक, मिशन ‘2022’ को लेकर बनी रणनीति

पीपीगंज,गोरखपुर।उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को नजदीक देखते हुए सभी सियासी दल सक्रिय हैं, वहीं बिजेपी ओबीसी, पिछड़ा वर्ग के मतदाताओं को एकजुट करने के लिए कोशिश मे लग गई हैं। भाजपा शीर्ष नेतृत्व के अनुसार कल शुक्रवार को कैम्पियरगंज 320 विधानसभा के भाजपा पीपीगंज मंडल में भगवानपुर चौराहा स्थित होटल आनंद मे पिछड़ा वर्ग मोर्चा की एक अहम बैठक शक्ति केंद्र जंगल बिहुली द्वारा आयोजित किया गया।

इस बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित 310 विधानसभा बस्ती सदर के विधायक  दयाराम चौधरी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि जब से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी बने हैं, पिछड़े वर्ग के लिए बहुत सारे नियम और कानून जो पहले से बने थे, मंडल आयोग के समय कई निर्देश हाईकोर्ट को दिए थे, मोदी सरकार आने के बाद उनको लागू किया गया और उत्तर प्रदेश के अंदर और देश के अंदर जो पिछड़े है, गरीब है, शोषित है उनके सशक्तिकरण के लिए उनके वेलफेयर के लिए इतनी योजनाएं मोदी सरकार मे क्रियान्वित हुई है, यदि देश के आजादी के बाद अन्य किसी सरकार ने भी की होती तो आज देश के पिछड़े वर्ग, गरीब, शोषित लोगों की ये हालत नही होता।

इसी क्रम में सुशासन तथा केन्द्र-राज्य शासकीय कार्यक्रम समन्वय विभाग के गोरखपुर जिला सह संयोजक श्री विन्द्रासन चौधरी ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी एक एक कदम आगे बढ़ा रहे हैं, प्रदेश की पूज्य योगी आदित्यनाथ महाराज जी की सरकार मे पंक्ति के अंतिम व्यक्ति को भरपेट भोजन मिले, रहने को छत मिले, मुफ़्त शिक्षा मिले, आवास फ्री हो, चिकित्सा फ्री हो उसके लिए मोदी और योगी सरकार दिन रात एक एक कदम आगे बढ़ा रहे हैं। बैठक को संबोधित करते हुए गोरखपुर जिला पंचायत सदस्य वार्ड संख्या-15 श्रीमती सरोज देवी के प्रतिनिधि राजीव रंजन चौधरी (रिंकू) ने कहा कि पूर्व की सपा- बसपा सरकार की बात क्या करना है, एक वंश एक परिवार ने पुरे राज्य को लूटा है और एक खानदान ने भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा पार की है, इस प्रदेश के लोगों को एक ईमानदार और परिश्रमी नेतृत्व चाहिए जो गरीबों की चिंता कर सके, गुंडागर्दी को समाप्त कर सके।

इस बैठक में कैम्पियरगंज भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष श्री राजकुमार जायसवाल, पीपीगंज मंडल के कोषाध्यक्ष चिराग अली, गोरखपुर किसान मोर्चा के जिला मंत्री श्री अरविंद मौर्या, ग्राम प्रधान अकटहवा रतनेश जायसवाल, बूथ अध्यक्ष प्रदीप चौहान, आदित्य सिंह, चुनमुन सिंह, हिमांशु मद्धेशिया, सुब्रत पांडेय, मो. इरफान, गणेश वर्मा, सुनील चौधरी, करन चौधरी,शहजादे (लाली), देवानंद जायसवाल, हरिश्चंद्र यादव, मिथिलेश चौरसिया, देवेन्द्र रावत, गणेश यादव, आनंद सिंह समेत तमाम लोग उपस्थित रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button