वरिष्ठ पत्रकार के ऊपर जानलेवा हमला

पुलिस ने गंभीर धाराओं में दर्ज किया मुकदमा

शरद गुप्ता

पीपीगंज, गोरखपुर। जंगल कौड़िया में बीते बुधवार को महिला की क्रेन से कुचलकर मौत के बाद हाइवे जाम कर दिया गया था।
उस प्रकरण में अमर उजाला के वरिष्ठ पत्रकार अम्बुज गुप्ता समाचार संकलन के लिये जंगल कौड़िया गये थे तो भीड़ द्वारा उनसे मार पीट किया गया था और साथ ही साथ अनेक राहगीरों के साथ भी बदसलूकी किया गया था। उक्त घटना में पीपीगंज पुलिस ने बृहस्पतिवार को 6 नामजद व 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 186/188/147/323/504/506/332/353/427ip(15(4),कोविड-19 एक्ट, महामारी एक्ट, लॉकडाउन उल्लघंन, 7 सीएलए में मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक पीपीगंज थाना क्षेत्र के जंगल कौड़िया चौकी के बगल में क्रेन से दबकर थाना क्षेत्र के डाढाडीह निवासी मीरा देवी की मौत हो गयी थीं। इसकी सूचना पर लोगो ने गोरखपुर सोनौली मार्ग को जाम कर दिया था पीपीगंज पुलिस के लोगो को समझ बुझाकर जाम खुलवाया था।

आज जंगल कौड़िया स्वास्थ्य केंद्र पर वरिष्ठ पत्रकार अम्बुज गुप्ता का मेडिकल पीपीगंज पुलिस ने कराया है और उनका बयान दर्ज किया गया है और उनके बयान के अनुसार पुलिस उस मुकदमे और भी धाराएं बढाने की संभावना है। दुर्घटना के सम्बंध में पीपीगंज थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि मृतका के परिजनों ने अभी तहरीर नही दिया है और तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जायेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button