सीएम योगी दो दिवसीय दौरे पर कल गोरखपुर आएंगे

थर्ड वेब से निपटने की तैयारियों का जायजा लेंगे, विकास कार्यों के साथ गोरखपुर-बस्ती मंडल के कानून व्यवस्था की समीक्षा भी करेंगे

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर 3 अगस्त को गोरखपुर आएंगे। सीएम के आने के सूचना मिलने के बाद से यहां पर तैयारियां शुरू कर दी गई है। हालांकि अभी तक उनका कोई प्रोटोकॉल नहीं आया है। गोरखनाथ मंदिर से मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री मंगलवार की दोपहर में गोरखपुर आएंगे और 4 अगस्त को वापस लखनऊ लौट जाएंगे।

सीएम योगी लेंगे चिकित्सा व्यवस्था का जायजा
सीएम योगी के दौरे को लेकर अभी तक जो जानकारी सामने आई है। उसके मुताबिक सीएम योगी का मंगलवार को दोपहर में शहर में आगमन होगा। वह यहां चल रहे विकास कार्यों के साथ ही गोरखपुर बस्ती मंडल के कानून व्यवस्था की समीक्षा कर सकते हैं। इसके अलावा कोविड की थर्ड वेब से निपटने के लिए सीएम योगी यहां चिकित्सा व्यवस्था का जायजा लेंगे। रात्रि विश्राम सीएम गोरखनाथ मंदिर में ही करेंगे। इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां वनटां​गियां गांव भी जा सकते हैं। संभावना जताई जा रही है कि सीएम वनटांगियों से मुलाकात करेंगे। साथ ही वे उनके लिए कुछ महत्वपूर्ण घोषणाएं भी कर सकते हैं।

जनता दरबार को लेकर प्रशासन अलर्ट
बुधवार की सुबह सीएम यहां गोरखनाथ मंदिर में जनता दरबार लगाएंगे। इस दौरान वे ​फरियादियों की समस्याएं सुनेंगे। सीएम के जनता दरबार में लगातार पहुंच रही शिकायतों को देखते हुए पुलिस व प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। उनके आने से पहले ही छोटे- छोटे मामले थाने और तहसील स्तर पर ही निस्तारित किए जा रहे हैं। ताकि सीएम योगी के सामने किसी तरह की कोई शिकायत न पहुंचने पाए।

4 को ही लौट जाएंगे सीएम योगी
सीएम योगी बुधवार 4 अगस्त को यहां कुछ निजी कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। इसके साथ ही वे बीआरडी मेडिकल कॉलेज और गुरु गोरक्षनाथ यूनिवर्सिटी का निरीक्षण कर सकते हैं। इसके लिए जिला प्रशासन की ओर से तैयारियां शुरू की जा चुकी हैं। 5 अगस्त को राजधानी लखनऊ में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को देखते हुए सीएम 4 अगस्त की शाम ही वापस राजधानी लौट जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button