‘जिनगी भर करअब बाबा कै गुणगान’

जनता दर्शन कार्यक्रम में सीएम योगी से गोंडा की विमला ने लगाई थी रास्ते की गुहार, जिला प्रशासन ने दो घंटे में ही कराया समाधान .गोंडा की विमला को सीएम योगी ने दिया था समाधान कराने का आश्वासन

लखनऊ। राह बिना बहुत दिक्कत होत रहल। चारों तरफ से घेर दिहले रहलअ। कौनो राहि नाहि देखाइत रहल कि का करीं। ई हमरे खरतिन सपना जइसन हवे। ओहर बाबा से मिललीं, ऐहर राहि मिल गईल। मुख्यमंत्री जोगी जी कै बहुत-बहुत धन्यवाद। जब तक हमार जिनगी रही, उन कर गुणगान करअब। ‘जिनगी भर करअब बाबा कै गुणगान’।

यह भाव हैं गोंडा जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र की ग्राम खोखिया निवासी विमला देवी के। वह आज सुबह जनता दर्शन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिली थीं। सीएम योगी को दिए प्रार्थना पत्र में उन्होंने कहा था कि उनका घर पुरानी आबादी में है और कुछ लोगों ने जबरन दबंगई के बल पर दीवार खड़ी कर रास्ते को पूरी तरह से बंद कर दिया है, जिससे उनका आने-जाने का रास्ता पूरी तरह से बंद हो गया है। इस बारे में एसडीएम ने रास्ते को खाली कराने आदेश दिया था, लेकिन रास्ता खाली नहीं हुआ। उनकी समस्या पर सीएम योगी ने उन्हें समाधान कराने का आश्वासन दिया था।

विमला लखनऊ से अपने घर तक पहुंचतीं, इससे पहले ही जिला प्रशासन ने उन्हें आठ फिट का रास्ता दिला दिया। इस बारे में जब उनसे बात की गई, तो उन्होंने बताया कि हम घर पहुंचै वाला हईं, लेकिन फोन आ गईल बा कि राहि मिल गईल। बाबा बहुत बड़ा किरपा कइलें। विमला ने बताया कि उनके पति लुधियाना में नौकरी करते हैं और घर पर उनके दो लड़के मजदूरी कर के गुजर बसर कर रहे हैं।
गोंडा डीएम मारकंडेय शाही ने बताया कि सूचना मिलते ही एसडीएम और सीओ को भेजकर दो घंटे के अंदर रास्ते की समस्या का निराकरण करा दिया गया है। इसके अलावा जिले के सभी एसडीएम को निर्देश दिए गए हैं कि इस प्रकार के मामलों में त्वरित कार्यवाही करें, ताकि किसी भी फरियादी को भटकना न पड़े।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button