गला रेतकर युवक की हत्‍या

रिटायर्ड दारोगा के घर पहुंचा खोजी कुत्‍ता

गोरखपुर : गोरखनाथ क्षेत्र के मनमोहनपुरम में बंधे के किनारे  26 वर्षीय युवक की खून से सनी लाश मिलते ही सनसनी फैल गई। युवक की गला रेतकर हत्या करने के बाद दरिंदों ने शरीर पर कई जगह धारदार हथियार से गोद दिया था और सिर को भी वजनी पत्थर से कूंच दिया था। सूचना पर पहुंची गोरखनाथ पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल पुलिस की जांच शिनाख्त पर टिकी है।
मनमोहनपुरम कॉलोनी के कुछ लोग शुक्रवार की सुबह बंधे के किनारे टहल रहे थे। उन्हीं लोगों में से किसी ने बंधे के नीचे एक युवक की खून से सनी लाश देखी। कुछ ही देर में घटना की सूचना जंगल की आग की तरह आसपास के कालोनियों में फैल गई। मौके पर भीड़ जुट गई। जानकारी पाकर गोरखनाथ व तिवारीपुर थाने की पुलिस भी पहुंच गई। युवक के शरीर पर सफेद चेकदार शर्ट, जीन्स पैंट और पैर में वाटरप्रूफ सैंडिल था। सूचना पर डॉग स्क्वाड और फिंगरप्रिंट की टीम को भी बुलाया गया। मौके पर पहुंचकर टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए।
आसपास के लोगों के जरिये पुलिस ने शव की पहचान की कोशिश की लेकिन मौके पर शव की पहचान नहीं होने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या की सूचना के बाद एसएसपी जोगिंदर कुमार व एसपी सिटी डॉ. कौस्तुभ ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। सीओ गोरखनाथ प्रवीण सिंह ने गोरखनाथ के साथ क्राइम ब्रांच की टीम को भी खुलासे के लिए लगा दिया है। अधिकारियों को उम्मीद है कि जल्द ही युवक की पहचान कर ली जाएगी।
रिटायर्ड दरोगा के घर के बरामदे तक पहुंचा खोजी कुत्ता
जिस बंधे के किनारे युवक की बेरहमी से हत्या की गई है, वहां से महज 500 मीटर की दूरी पर पुलिस विभाग से रिटायर्ड एक दरोगा का घर है। खोजी कुत्ता शव के पास से दौड़ते हुए उनके घर के बरामदे में पहुंच गया और इधर-उधर देखने लगा। घर के बगल से स्थित रास्ते में पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों को कहीं-कहीं खून के धब्बे भी दिखाई पड़े। आशंका है कि हत्या के बाद युवक के शव को बंधे के किनारे फेंका गया है। एसओ गोरखनाथ रामाज्ञा सिंह ने बताया कि जिस घर में खोजी कुत्ता गया था वहां भी जांच चल रही है। शव की पहचान की कोशिश की जा रही है। पहचान होते ही कातिलों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button