पूर्वांचल पत्रकार एशोसिएशन तहसील इकाई कैम्पियरगंज की हुई मासिक बैठक

शरद गुप्ता

पीपीगंज, गोरखपुर ।पूर्वांचल पत्रकार एशोसिएशन की तहसील इकाई की बैठक रविवार को कैपियरगंज में अग्रहरी बिल्डिंग मैटेरियल के प्रांगण में संगठन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश सह संयोजक महेंद्र प्रताप सिंह की उपस्थिति में सम्पन्न हुई। बैठक के पूर्व पुलवामा के शहीदों की याद में दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धाजंलि अर्पित की गई।वही बैठक के समापन अवसर पर संगठन का पहचान पत्र भी तहसील प्रभारी अवधेश दुबे द्वारा वितरित किया गया। इस बैठक में मुख्य अतिथि महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि पत्रकारों को संगठित रहकर अपने दायरे में रहकर रिपोर्टिंग करे साथ ही संगठन को मजबूत एवं गतिशील बनाने पर बल दिया।

तहसील प्रभारी अवधेश दुबे एवं सरंक्षक डॉ टी0 न0 गुप्ता, पवन पांडेय और सुग्रीव यादव ने संगठन में अनुशाशन बनाये रखते हुए आपस मे मिलजुलकर कार्य करने की बात कही साथ आपसी विवादों को संगठन के माध्यम से हल करने की बात कही। बैठक की अध्यक्षता करते हुए तहसील अध्यक्ष धर्मेंद्र त्रिपाठी ने संगठन को सुचारू रूप से साक्रिय बनाये रखने के लिए विस्तार से चर्चा करते हुए सामूहिक बीमा के लिए सभी सदस्यों से आवश्यक कागजात समय से उपलब्ध कराने का अनुरोध किया ।साथ ही बैठक में तहसील अध्यक्ष द्वारा शरद मध्देशिया समेत दो अन्य नये साथियों को संगठन की सदस्यता दिलाई गई।

इस कार्यक्रम के दौरान विशिष्ट अतिथि प्रदेश मंत्री सत्य प्रकाश त्रिपाठी, संरक्षक,टी एन गुप्ता,जिलाउपाध्यक्ष पवन कुमार पाण्डेय,,पुरूषोत्तम पाण्डेय, जिला कार्यसमिति के सुग्रीव यादव,संयोजक केडी सिंह,केशव शुक्ल,सुनील जायसवाल, अनुराग श्रीवास्तव,राजेश वर्मा,बरिष्ठ पत्रकार मनीष सामन्त,शरद गुप्ता, मीडिया सचिव श्रीप्रकाश अग्रहरी शम्भु,राममिलन कचेर,गणेश यादव,कृपाशंकर चौबे,विरेंद्र पाण्डेय,सतेन्द्र यादव,आदर्श सिंह,कुलदीप सिंह,अनिल बोस ,संजय कुमार चौधरी,सतीश पासवान,राकेश चौधरी,पीयन सिंह,सचिन यादव,रामकृष्ण यादव,देवेंद्र सिंह,सतीश कुमार मिश्रा सहित दर्जनों पत्रकार उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button