रेलकर्मी की हत्या

गोरखपुर : शहर के कोतवाली इलाके के मियां बाजार हरिजन बस्ती में बच्चा बैंड के मालिक व रेलकर्मी प्रेम शंकर की सिर पर रॉड से हमला कर हत्या कर दी गई।आरोप है कि आवास और पैतृक जमीन बंटवारे को लेकर मृतक के दोनों भाइयों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद से ही दोनों भाई घर छोड़कर फरार है। घटना की सूचना पर एसपी सिटी डॉ. कौस्तुभ, सीओ कोतवाली वीपी सिंह फोरेंसिक टीम और फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।
जानकारी के मुताबिक, बेचन प्रसाद रेलकर्मी थे। उनकी मौत के बाद तीन भाइयों में सबसे बड़े प्रेम शंकर को उनकी जगह पर नौकरी मिल गई। कुछ समय बाद ही तीनों भाई अलग-अलग रहने लगे। प्रेम शंकर बच्चा बैंड के नाम से बैंडबाजे की दुकान भी चलाते थे, जो बक्शीपुर में स्थित है। नौकरी और संपत्ति में कम हिस्से को लेकर छोटे भाई विधाता और हेमंत से प्रेम शंकर का लंबे समय से मनमुटाव चल रहा था। पहले भी इसे लेकर कई बार विवाद हो चुका था। सोमवार की शाम में एक बार फिर तीनों भाइयों में मारपीट हो गई।
आरोप है कि विधाता और हेमंत ने मिलकर प्रेम शंकर पर जानलेवा हमला कर दिया। रॉड से सिर पर प्रहार कर लहूलुहान कर दिया और फिर फरारा हो गए। घरवालों ने प्रेम शंकर को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया मगर उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button