34.77 करोड़ की 7 परियोजनाओं का सीएम योगी ने किया लोकार्पण लोकार्पण

कैम्पियरगंज को 37.36 करोड़ की परियोजनाओं का तोहफा , 2.60 करोड़ की लागत से कैम्पियरगंज के अधिवक्ताओं के लिए चैंबर्स निर्माण का शिलान्यास .

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को कैम्पियरगंज विधानसभा क्षेत्र को 37.36 करोड़ रुपये की परियोजना का तोहफा दिया। इनमें 34.77 करोड़ रुपये की 7 परियोजनाओं का लोकार्पण किया जबकि 2.60 करोड़ रुपये कैम्पियरगंज तहसील के अधिवक्ताओं के चैंबर्स का निर्माण के लिए शिलान्यास। लोकार्पण एवं शिलान्यास का यह कार्यक्रम जेपी इंटर कालेज में आयोजित हुआ।

चार मंदिरों एवं पोखरे के सौंदर्यीकरण का लोकार्पण

ग्राम कल्याणपुर स्थित बैसही देवी मंदिर के सौदर्यीकरण कार्य: 170.03 लाख
ग्राम भरोहिया में शिव मंदिर एवं पोखरे के सौदर्यीकरण कार्य: 154.90 लाख
ग्राम सुभ्भाखोर में समयमाता मंदिर एवं पोखरे का सौदर्यीरकरण: 106 लाख
ग्राम बरगदही स्थित शिव मंदिर का पयर्टन विकास कार्य: 73 लाख

राजकीय बालिका इंटर कालेज लोकार्पित

मुख्यमंत्री ग्राम गोपालगंज उर्फ हरनामपुर में 3.10 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित राजकीय बालिका इंटर कालेज का लोकार्पण किया। इस राजकीय विद्यालय की सीएम योगी ने घोषणा की थी। कार्यदायी संस्था सीएण्ड डीएस 14 ने इस विद्यालय का निर्माण कर शिक्षा विभाग को सौंप दिया है।

21.68 करोड़ से निर्मित सड़क लोकार्पित

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोक निर्माण विभाग खण्ड 3 द्वारा मोहरीपुर जंगल नंदलाल सिंह -रामपुरचक शेरपुर चमरहा सिंहोरवा मार्ग के चौड़ीकरण एवं सृदढ़ीकरण कार्य का भी लोकार्पण किया। इस सड़क के निर्माण पर 21.68 करोड़ रुपये लागत आई है।

भरोहिया ब्लाक के अवासीय एवं अनावासीय भवन लोकार्पित

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नव सृजित ब्लाक भरोहिया के 4.95 करोड़ रुपये की लागत से लोक निर्माण विभाग निर्माण खण्ड 3 द्वारा बनाए गए अवासीय एवं अनावासीय भवनों का लोकार्पण किया। इससे नव सृजित ब्लाक के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सुविधा होगी।

अधिवक्ताओं को चैंबर्स का तोहफा

सीएम कैम्पियरगंज तहसील के अधिवक्ता चैम्बर्स निर्माण का नए साल पर तोहफा दिया। 2.60 करोड़ रुपये की लागत से ग्रामीण अभियंत्रण विभाग अधिवक्ताओं के लिए चैंबर्स का निर्माण करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button