पति के रवैये से क्षुब्ध पत्नी ने बच्चे व भाईके साथ दिया धरना, पति फरार

गाजीपुर। पति की प्रताणना से तंग होकर मायके गयी पत्नी, आखिरकार पति के सुधि न लेने से क्षुब्ध होकर अपने पुत्र व भाई के साथ अचानक अपनी ससुराल आ धमकी। उधर जानकारी मिलते ही पति घर में ताला बन्द कर मौके से फरार हो गया।
घटना जिले के नन्दगंज थाना क्षेत्र के कुसम्ही कला गांव की है। मिली जानकारी के अनुसार, कुसम्हीं कला निवासी संदीप गुप्ता का विवाह 21 मई 2017 को रुहीपुर की सुनीता गुप्ता के साथ हुआ था। शादी के बाद सुनीता के ससुराल पहुंचने पर कुछ दिन हंसी खुशी व्यतीत हुआ परन्तु कुछ दिनों बाद ही संदीप अपनी पत्नी से दो लाख रुपए की मांग करने लगा। सुनीता के मायके वाले इस मांग को पूरी न कर सके जिसके चलते संदीप पत्नी सुनीता को प्रताणित करने लगा।

प्रताणना का यह मामला अन्ततः मारपीट तक जा पहुंचा। पति द्वारा रोजाना मार पीट से तंग आकर पत्नी अपने पुत्र के मायके जा पहुंची और वहीं रहने लगी। पत्नी के जाने के बाद संदीप स्वच्छंद हो गया। और पत्नी की सुध लेना भी भूल गया। पत्नी मैके में रहकर पति का कई वर्षों से इंतजार करती रही, परन्तु पति की अनदेखी से धीरे धीरे सुनीता गुप्ता के धैर्य जबाब दे गया। उसने अपनी ससुराल जाने का निर्णय लिया और अपने पुत्र व भाई गोलू गुप्ता के साथ ससुराल आ धमकी।

सुनीता के अनुसार, उसने 112 नम्बर डायल कर पुलिस को सूचना दी थी और पुलिस मौके पर आयी थी और पूछताछ कर चली गयी। सुनीता ने पति पर बदचलनी का आरोप लगाते हुए कहा कि पति का नाजायज सम्बन्ध है जिसके चलते वह मेरी सुधि नही ले रहा है। मेरी 3 वर्ष की बच्ची पलक है जिसे ससुराल के लोगो ने छीन लिया है। उसने कहा कि जब तक मुझे न्याय नही मिलेगा, मैं पति के चौखट पर धरने पर बैठी रहूंगी। इस बावत थानाध्यक्ष नन्दगंज राकेश सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में है तहरीर मिलने पर यथोचित कार्यवायी की जायेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button